logo

रांची से इलाहाबाद जा रही बस हुई औरंगाबाद में दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक की मौत; 9 घायल 

crime54.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के औरंगाबाद जिले में रांची से इलाहाबाद जा रही एक बस रविवार अहले सुबह करीब 5 बजे एनएच- 19 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ताराडीह गांव के पास की है, जहां एक यात्री बस ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बस पर सवार लगभग 9 लोग घायल हो गए, जबकि एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक बस में सह चालक था और उसकी पहचान यूपी के प्रयागराज के बजहा मिश्रण घिसापुर निवासी रंगलाल के 31 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है।

हादसे में घायल हुए 9 यात्री
इस सड़क हादसे में करीब 9 यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायल अलग-अलग राज्यों के बताए जा रहे हैं। इनमें झारखंड की राजधानी रांची के हरमू रोड निवासी रामनिवास, मध्य प्रदेश के रीवा जिले के चाकघाट निवासी पल्लवी पांडेय, यूपी के चंदौली जिला के कमालपुर निवासी विकास कुमार, रायबरेली के नगदीलपुर निवासी आकाश कुमार, प्रयागराज के देवापुर निवासी दिवाकर पांडेय, कानपुर निवासी सिद्धार्थ तिवारी, वाराणसी के रामपुर निवासी मनोज कुमार, जौनपुर के सैदोपुर निवासी संतोष कुमार और देवरिया के रामपुर कारखाना निवासी शैलेश कुमार शामिल हैं। 

रांची से निकली थी बस
मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, उक्त घटना में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस रांची से इलाहाबाद जा रही थी। जब बस ताराडीह गांव के पास पहुंची, तो अचानक बस ने आगे जा रही एक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस कारण हादसा हुआ। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मदनपुर थाना पुलिस को दी। इसके बाद मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में भर्ती कराया। घटना को लेकर मदनपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 
 

Tags - Bus accident Ranchi to Allahabad Aurangabad 1 died 9 injured Bihar Jharkhand News